सिवनी मालवा। होशंगाबाद हरदा मुख्य मार्ग पर भीलटदेव की कुछ दुकानो में अलसुबह एक रेत से भरा डंफर एक बाइक सवार को रौंदता हुआ घुस गया। जिसके चलते जहाँ बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही तीन लोग घायल हो गए। जिनको आनन फानन मैं प्रत्यक्षदर्शियों ने सिवनी मालवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं भर्ती कराया। जिनका उपचार डॉ कांति बाथम कर रही है।

वही घटना स्थल पर 100 डायल सहित पुलिसकर्मी पहुँचते है। जिन्हें देख आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतर प्रदर्शन करने लगी। जिसके चलते हरदा होशंगाबाद मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। जिन्हें समझाइस देने के लिए वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुँचे है। जो समझाइस दे रहे है। प्रदर्शनकारियों की मांग है, की हरदा होशंगाबाद मुख्य मार्ग पर दौडने वाले वाहनों की गति सीमित की जाए, मृतक के परिजनों सहित घायलो को आथिक सहायता दी जाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति का नाम फूसामल है जो की ग्राम सिवनी मालवा के ही ग्राम सुरगी का निवासी है एवं मृतक सुबह धरमकुण्डी स्थित राधास्वामी सत्संग आश्रम गया हुआ था जहाँ से लौटते वक्त वह डंपर की चपेट में आ गया। मृतक के शव को पुलिस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है जहाँ मृतक का पीएम किया जावेगा।