जयपुर। राजस्थान के जयपुर सेंट्रल जेल में एक पाकिस्तानी कैदी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तानी कैदी की जेल में बद कैदियों ने हत्या कर दी है। बताया जा रहा है की जासूसी के आरोप में जयपुर जेल में बंद पाकिस्तानी कैदी शकुरल्ला की हत्या होने से जेल प्रशासन में खलबली मच गई। कैदी की हत्या की जानकारी मिलने पर जेल प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की पड़ताल में जुट गए हैं। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बैरक में बंद अन्य कैदियों ने पाकिस्तानी कैदी की हत्या की हैं।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले में भारत के 40 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर में आक्रोश की ज्वाला फूट रही हैं। हर कोई इस हमले के बाद खून का बदला खून से लेने के बात कर रहा हैं। ऐसे में इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता कि यह मामला पुलवामा हमले को लेकर फूटा आक्रोश नहीं हो सकता । हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

डीजी जेल एनआरके रेड्डी ने प्रकरण की पड़ताल शुरू कर दी है, साथ ही फिलहाल किसी भी प्रकार का बयान देने से मना किया है। डीजी जेल ने प्रकरण की पूरी जानकारी मिलने के बाद बयान देने की बात कह रहे है। पाकिस्तान कैदी की हत्या के बाद अब जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है। हालांकि अभी तक पुलिस के आलाधिकारियों के जवाब का इंतजार किया जा रहा हैं।