सिवनी मालवा। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही होशंगाबाद नरसिंहपुर के कांग्रेसी प्रत्याशी दीवान शैलेन्द्र सिंह भी फुल चुनावी मूंड मैं आ गए है। जिसके चलते जहां विगत दिवस दीवान शैलेन्द्र सिंह ने पिपरिया के गुरारी, खापरखेड़ा, गुरारी, बौर, शंखनी और सिलारी मैं अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया। वही उसके बाद शैलेन्द्र सिंह होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए जिसके बाद गुरूवार को दीवान शैलेन्द्र सिंह सिवनी मालवा की तिवारी धर्मशाला मैं कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करने पहुंचे।

दीवान शैलेन्द्र सिंह ने अपने उद्भोधन में कार्यकर्ताओ से कहा की हर कांग्रेस कार्यकर्त्ता दीवान शैलेन्द्र सिंह ही है कांग्रेस की नीति आम लोगों को फायदा देगी उन नीतियों को जनता तक पहुंचाये। युवाओं को रोजगार के नाम सिर्फ वादे मिले। भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश में मोदीजी ने कोई काम नही किये उसी प्रकार सांसद ने भी कोई काम नही किया।

इस अवसर पर पूर्व जनपद सदस्य एवं पूर्व भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुमेर सिंह रघुवंशी ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया। सुमेर सिंह रघुवंशी का पूर्व विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी ने पुष्प माला पहना स्वागत किया। वही ओमप्रकाश रघुवंशी ने अपने उद्बोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की

“मोदी ने आज तक देश के लिए कुछ नहीं किया सिर्फ देश से मन की बात करता है अरे मन की बात तो जसोदा बेन से करना था। मन की बात करने वाला इस देश के किसानो की आम आदमियों की मन की बात नहीं समझ पाया ये झूठ बोलने का आदी है लोग अपने मन की बात अपने परिवार वालो से करते है ना की उसका ढिंढोरा पीटते है।”

इस अवसर पर कांग्रेस की नन्दा महात्रे, पूर्व विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कपिल फौजदार, गोलू रणधीर रघुवंशी, मनीष राय, पृथ्वीराज रघुवंशी, देवेन्द्र मोनू यादव, उत्कर्ष गौर, राकेश रघुवंशी सहित समस्त कांग्रेस कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।