सिवनी मालवा। विगत दिवस आय से अधिक संपत्ति के मामले में मध्य प्रदेश के सीएम के पूर्व निज सचिव सहित कई स्थानों पर छापे पड़े थे जो चर्चा का विषय बने हुए थे। परन्तु अब एक ऐसे मामले ने सबको हैरान कर दिया है जहाँ आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त ने होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा की उपनगरी बनापुरा ब्रांच के सहकारिता विभाग के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण विकास बैंक के ब्रांच मैनेजर सतीश चन्द्र सिटोके के ठिकानों पर छापेमार कार्यवाही की है।

लोकायुक्त की अलग अलग टीम के द्वारा एक साथ अलग अलग जगह पर छापेमार कार्रवाई की गई है। भोपाल के नुपुरकुंज इलाके में किराए के मकान में सतीश चन्द्र सिटोके का बेटा किराये से रहता है उसके मकान पर लोकायुक्त टीम ने दबिश दी इसके अलावा हरदा टिमरनी में भी सतीश चन्द्र सिटोके के निवास पर कार्यवाही की गई है।

वही सिवनी मालवा में भी 2 सदस्यों की टीम सुबह 6 बजे ही जिला सहकारी बैंक पहुँच गई थी तथा बैंक में ताला बंद कर दिया गया है एवं वरिष्ठ अधिकारियो के आने का इन्तजार कर रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जो टीम टिमरनी स्थित घर पर कार्रवाई कर रही है वही टीम सिवनी मालवा ब्रांच में आकर शाखा प्रबंधक से सम्बंधित दस्तावेज भी जब्त कर सकती है।

ये भी बताया जा रहा है की हरदा तथा टिमरनी में बड़ी कार्यवाही चल रही है। वही भोपाल में लोकायुक्त की एक टीम कार्यवाही कर रही है और दस्तावेज खंगाले जा रहे है। लोकायुक्त को सिटोके द्वारा आर्थिक गड़बड़ी और आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद यह कार्यवाही हुई है।

आपको बता दे की शाखा प्रबंधक सतीश सिठोके पूर्व से ही विवादों के घेरों में रहे है एवं इस कार्यकाल से पहले उन्हें अनियमितता के चलते निलंबित भी किया जा चुका है।