भोपाल। चित्रकूट में अपहरण किए गए जुड़वा बच्चों के शव मिलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया है। सीएम ने परिजनों से बात करते हुए कहा कि सरकार उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमें इस बात का अफसोस है कि हम बच्चों को सकुशल वापस नहीं ला पाए। साथ ही सीएम ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। दरअसल चित्रकूट में अगवा किए गए जुड़वा बच्चों का शव मिलने के बाद शहर भर में तनाव की स्थिति है। वहीं सीएम कमलनाथ ने पीड़ित पिता से फोन पर बात करते हुए भरोसा दिलाया किया सरकार उनके साथ है। पुलिस ने 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सीएम ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर यह घटना बेहद दुखद है। मुझे खुद इस बात का अफसोस है कि हम मासूमों को सकुशल वापस नहीं ला पाए। सीएम ने कहा कि हम निश्चित ही दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

वही इस पूरे मामले पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है की “मध्यप्रदेश शांति का टापू था,आज अपराध का महाद्वीप बन गया है।आज मन में ऐसी पीड़ा है कि शब्दों में बयान नहीं कर सकता।चित्रकूट में पिछले दिनों दो मासूम बेटे श्रेयांश और प्रियांश का दिन-दहाड़े अपहरण हुआ।उनके सुरक्षित वापस लौट आने की अपेक्षा थी लेकिन खबर ऐसी मिली कि मन वेदना से भर गया।”