सिवनी मालवा। होशंगाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले शिवपुर थाने में तैनात सिपाही पूनम बिल्लोरे ने मानवता की ऐसी मिशाल पेश की है जिसे देखकर आपको मध्यप्रदेश पुलिस पर गर्व महसूस होगा। और आपको ये भी यकीन होगा कि हमारी सुरक्षा के लिए ऐसे जाबांज सिपाही है जो किसी की जान बचाने के लिए अपनी भी परवाह नही करते है।

आपको बता दे कि शनिवार सुबह डायल 100 पर सूचना आई ग्राम रावनपीपल के पास के रेलवे ट्रैक पर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही 100 डायल मौके पर पहुँच गई जहाँ से रेलवे ट्रैक काफी दूर था। जिसके चलते आरक्षक पूनम बिल्लोरे घायल के पास पहुंचा वहा से युवक को लेकर आने के लिए कोई साधन नहीं था क्योकि रास्ता उबड़ खाबड़ होने के साथ बहुत ही खराब स्थित मैं था। वहाँ कोई वाहन भी नही जा सकता था। ऐसे में सिपाही पूनम बिल्लोरे ने घायल युवक को अपने कंधे पर रखकर दौड़ लगानी शुरू कर दी वो भी लगभग 1 किलोमीटर।

उसके बाद डायल 100 से घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहाँ घायल युवक का उपचार किया जा रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक का नाम अजीत पिता गोपाल सरोज है जो उत्तर प्रदेश के भदोही का रहना वाला है।

देखें पूरा विडियो 

https://youtu.be/Ybq2Iaao0KU