आमजन की समस्या का होगा तुरंत निराकरण

पन्ना। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी जिसमें किसानों की परेशानी को देखते हुए किसान कर्ज माफ कर किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ा दी वहीं पन्ना जिले के गुनौर विधायक शिवदयाल बागरी ने भी अपनी क्षेत्रीय जनता को खुश रखने के लिए नई मुहिम चालू की है जिसका नाम है जन समस्या निवारण शिविर। जिसमें पूरे जिले के सभी अधिकारी उपस्थित रहेंगे और किसानों की समस्या का तुरंत समाधान करेंगे।

जिसको लेकर आज गुनोर विधायक शिवदयाल वागरी द्वारा जन समस्या निवारण शिविर देवेंद्रनगर तहसील में आयोजित किया और आमजन की समस्या जानी और तुरंत उनका निराकरण करने का कार्य किया जिसमें कलेक्टर सहित जिले के तमाम उच्च विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे। विधायक शिवदयाल बागरी ने बताते हुए कहां की इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि हमारी क्षेत्र की जनता की समस्या को लेकर जिला तक जाने की बजाय तहसील में ही उसकी समस्या का तुरंत निराकरण हो सके और उसे परेशान ना होना पड़े।

वहीं कांग्रेस ब्लॉक उपाध्यक्ष आनंद शुक्ला ने कहा कि हमारे किसान सिंचाई के पानी को लेकर बहुत परेशान हैं जिनके लिए हमने और हमारे विधायक ने प्रभारी मंत्री जी के साथ मिलकर यह बात माननीय मुख्यमंत्री के समक्ष रखी है जिससे किसानों के जल्द ही सिंचाई के लिए पानी की समस्या से निजात दिलाया जाएगा एवं वर्तमान सरकार में जो जिले में बनाए गए डैम जो कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े हैं उनके खिलाफ जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।