हे नाथ.. मप्र में छात्राएं नही सुरक्षित, शासकीय गर्ल्स हॉस्टल से 9वीं कक्षा की छात्रा गायब

75

लड़की के परिजनों ने छात्रावास अधीक्षिका पर लगाये लापरवाही के गंभीर आरोप

पन्ना। जिले में सरकारी महिला छात्रावास में बड़ी लापरवाही की खबर सामने आ रही है। पन्ना जिले के अजयगढ तहसील में संचालित शासकीय अनुसूचित जाति सीनियर कन्या छात्रावास से नवमी कक्षा की छात्रा लड़की पिंकी अहिरवार गायब है। लड़की छात्रावास से कहाँ चली गई किसी को पता नही। गायब लड़की के भाई ने बताया कि कल शाम को छात्रवास की रसोइया महिला का फोन आया था कि पिंकी होस्टल में नही है। जिसके बाद लड़की के पिता और भाई ने आकर छात्रावास अधीक्षिका से मिलकर जानकारी चाही तो उन्होंने कहा उनके पास कोई जानकारी नही है।

मीडिया ने भी होस्टल अधिक्षिका से जानकारी चाही तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। इसके बाद पीड़ित भाई और लड़की का पिता थाना अजयगढ पहुँचे और लड़की के गायब होने की एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे पुलिस थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर यह होस्टल संचालित है। बताया गया है कि चौकीदार और रसोइया के भरोसे यह छात्रावास चलता है क्योंकि होस्टल अधीक्षिका के पास कई सरकारी होस्टल का चार्ज है। जबकि इस होस्टल में 50 छात्राएं रहकर पढ़ाई करती हैं। लड़की कहाँ है ।उसके साथ क्या हुआ किसी को कोई जानकारी नही है।