सिवनी मालवा। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करने होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा पहुंचे सिंधिया ने कहा शिवराज सिंह निकले थे नर्मदा सेवा यात्रा में वो नर्मदा सेवा यात्रा नहीं थी वो नर्मदा सर्वे यात्रा थी। क्यूंकि दिन में होता था भ्रमण और रात में होता था अवैध उत्खनन। नर्मदा मैया खोद दिया,सिंध खोद दिया,चम्बल खोद दिया नर्मदा में आधा किलोमीटर तक सड़क बना दी वो भी अमेरिका से अच्छी।

“हमारे मुख्यमंत्री खुद को किसान पुत्र बताते हैं, लेकिन उनके राज में किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए सात-सात दिन मंडियों में गुजारने पड़ते हैं। सात दिन बाद वे अपनी उपज बेच पाते हैं और फिर उसका भुगतान होने में छह महीने लग जाते हैं। “सरकार भावांतर योजना की बात करती है। उनकी भावांतर योजना छूमंतर हो गई।” “राज्य में अगर कांग्रेस की सरकार आई तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ होगा। किसानों को बस एक बटन दबाना है और उनका दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ हो जाएगा।”

सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि मोदी जी बुलेट ट्रेन तो नहीं ला सके लेकिन पेट्रोल के दाम अवश्य बुलेट ट्रेन हो गए है। भाजपा सरकार से सभी परेशान है, गरीबों को खाना नहीं मिल रहा वहीं किसानों को उनकी फसलों के दाम नहीं मिल रहे।