संजीव डोंगरे / सारनी – मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड की अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता वर्ष 2017 का आयोजन रीवा क्षेत्र के सतना में किया जा रहा है । 19 दिसंबर से 21 दिसंबर तक तीन दिवसीय इस अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रदेशभर से विभिन्न क्षेत्रों के बिजलीकर्मियों की टीमें शामिल हो रही है।
मंगलवार को प्रतियोगिता के प्रारंभ में सतपुड़ा ताप विद्युत गृह सारनी क्षेत्र की टीम ने को बिरसिंहपुर क्षेत्र की टीम को पहले ही मैच में 4-3 से हराकर अपनी विजय शुरुआत कर दी है ।
रीवा में आयोजित प्रतियोगिता के प्रथम मैच में सारनी क्षेत्र की टीम का प्रदर्शन बड़ा ही शानदार रहा है । आज का यह मैच बड़ा ही रोमांचक रहा । मैच के प्रारंभ होने के कुछ मिनटों में ही सारनी टीम के कप्तान मुरारी सिंदूर ने पहला गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। उसके बाद दोनों ही टीमें एक दूसरे की टीम पर गोल दागने के लिए प्रयास करते रहे । परंतु हाफटाइम के खेल समाप्त होने तक कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई । हाफ टाइम के बाद खेल प्रारंभ होते ही दोनों ही टीमों के खिलाड़ी फिर से गोल करने के लिए बड़ा ही प्रयास करने लगे और कुछ ही देर में बिरसिंहपुर की टीम से खिलाड़ी ने सारनी टीम पर एक गोल दागकर अपनी टीम को 1-1 से बराबर स्कोर में ला दिया। इसके बाद खेल अवधि समाप्त होने तक कोई भी टीम का खिलाड़ी गोल नहीं कर सके। जिसके कारण ट्राई ब्रेकर का सहारा लेना पड़ा । जिसमें सारनी टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन कर 4-3 से बढ़त बनाकर अपनी टीम को विजय दिलाई । पूरे मैच के दौरान सारनी टीम के कप्तान मुरारी सिंदूर , श्याम डोंगरे , शीतल कुमार एवं अभिषेक चौरसिया द्वारा उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया गया । टीम की जीत पर स्पोर्ट्स सेक्रेटरी के सुरेश राव , त्रिपाठी जी , सुनील थंगप्पन एवं प्रशांत बोस ने पूरी टीम को बधाई प्रेषित की है