संजीवडोंगरे / सारनी – नगर पालिका परिषद सारनी के द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रचार प्रसार में खर्च किये गए रुपयों की जानकारी प्रदान करने एवं अन्य मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नपाध्यक्ष आशा भारती की उपस्थिति में मुख्य नगर पालिका अधिकारी पवन कुमार राय को सौंपा ज्ञापन।

आम आदमी पार्टी बैतूल लोकसभा प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि नपा सारनी के द्वारा स्वच्छ भारत मिशन को लेकर जोरों-शोरों से प्रचार प्रसार किया जा रहा है जिसमें लाखो रुपय खर्च किया जा रहा है । जिससे भारी वित्तीय अनियमितता होने की आशंका लग रही है । जिसको लेकर आप कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को नपा सीएमओ को एक ज्ञापन सौंपकर खर्च किए गए साधनों के समस्त राशि का विवरण मांगा गया है । जिसमें वाहनों से प्रचार का खर्च , कचरे के लिए डस्टबिन खरीदी के बिल , वर्तमान में शहर में लगे होर्डिंग एवं फ्लेक्सो के बिल , किराए से चल रहे कचरा एकत्र करने वाले वाहन (ट्रैक्टरों) के भुगतान की राशि का विवरण , नपा में कार्य में लगे समस्त वाहनों के चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस एवं उक्त वाहनों का रजिस्ट्रेशन नंबर की जानकारियां । इनके साथ ही वर्ष 2016 एवं वर्ष 2017 में नपा के समस्त वाहनों में ईंधन के लिए खर्च हुए कुल राशि का ब्यौरा देने आदि मांगे शामिल है ।

उन्होंने बताया कि उक्त सभी मांगों को लेकर 1 सप्ताह के अंदर समस्त जानकारियां उपलब्ध कराने नपा सीएमओ से निवेदन किया गया है । ज्ञापन देने के दौरान आप कार्यकर्ताओं में बैतूल जिला सचिव जितेंद्र देशमुख , सारनी सहप्रभारी मनोहर पचोरिया , आमला ग्रामीण प्रभारी डॉ सुरेश भूमरकर , युवा नेता राजेश यादव , समीर अली सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।