मोहम्मद वसीम/बुरहानपुर। जिला मुख्यालय पर फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का शहर में जमकर विरोध हुआ। वाल्मिकी समाज ने जयस्तंभ चौराहा से रैली निकालकर नारेबाजी करते हुए कमल तिराहे पर पहुंची। जहां सलमान खान की फिल्म के पोस्टर पर जमकर लात घुसे चलाए। इसके बाद कमल टॉकिज पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी की।

वाल्मीकि समाज सकलपंच द्वारा यह विरोध जताया गया। अजाक्स संगठन के उपाध्यक्ष कालु जंगाले ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें फिल्म एक्टर सलमान खान व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने वाल्मिक समाज का लेकर अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर टिप्पणी की है। जंगाले ने कहा कि सलमान खान ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में सलमान खान ने यह टिप्पणी की। समाज की ओर से सुमेरसिंह मेहरोलिया, श्याम बाबू जंगाले, श्यामलाल घेघट, प्रेम करोसिया, राजा जंगाले, राजेश मेहरोलिया सहित बड़ी संख्या में युवा शामिल थे।

जयस्तंभ से जैसी ही रैली निकली, पुलिस ने टॉकिज से गायब किए पोस्टर
कोतवाली पुलिस कमल तिराहे पर पहुंच गई जहां सलमान खान की फिल्म के पोस्टर यहां से हटवा दिए। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। सुरक्षा की दृष्टि से पूरे मामले को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया। समाज की ओर से विरोध जताते हुए यहां पहुंचे।

पूरे प्रदेश में बंद करवा देंगे
सफाई मप्र सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश सचिव जंगाले ने कहा कि सलमान खान को सात दिन का अल्टीमेटम दिया जाता है। अगर वह माफी नहीं मांगेंगे तो पूरे देश में आंदोलन होगा और प्रदेश में सफाई बंद कर देंगे। समाज की ओर से अजाक थाने पर भी नारेबाजी करते हुए पहुंचे। जहां सलमान खान के विरुद्ध शिकायत की गई।