सिवनी मालवा। भारतीय जनता युवा मोर्चा सिवनी मालवा विधानसभा के तत्वाधान में स्थानीय नटराज गार्डन में नव मतदाता युवा टाउन हॉल कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा में एक साथ लाखों युवाओं को लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से अपना मार्गदर्शन प्रदान किया। चौहान ने युवाओं को मार्गदर्शन देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने बहुत से ऐसे काम किए हैं जिनको हम गर्व से जनता के बीच ले जा सकते हैं।

हमें कभी भी हमारे विरोधियों के सामने सर झुका कर बात करने की आवश्यकता नहीं है कांग्रेस के लोग जो कि सुबह शाम शिवराज सिंह को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है और शिवराज हटाओ शिवराज हटाओ की रट लगाए हैं, ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश की जनता भी ऐसी पार्टी के लोगों को समझने लगी है। मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार के द्वारा संचालित सभी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और युवाओं को आश्वस्त किया है कि आगे भी आपका यह मामा आपकी हर समस्याओं को जड़ से समाप्त कर मध्य प्रदेश को समृद्ध मध्य प्रदेश बनाने में दिन रात एक कर के पूरे भारत में सबसे विकसित प्रदेश बनाऊंगा।

कार्यक्रम के अंत में विधायक सहित सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से भोजन किया इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रदेश पदाधिकारी भाजपा जिला पदाधिकारी युवा मोर्चा प्रदेश/जिला पदाधिकारी समस्त भाजपा मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा सहित समस्त मोर्चा मंडल अध्यक्ष समस्त महामंत्री युवा मोर्चा कार्यकर्तागण भाजपा के कार्यकर्तागण एवं क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में पधारे युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।