इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 38 वर्षीय महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जुए में हार गया और यह बाजी जीतने वाले दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला पुलिस थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया, हमने इस आरोप की जांच के सिलसिले में सभी सम्बंधित पक्षों को औपचारिक बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने बुलाया है। उन्होंने कहा, चूंकि मामले में फिलहाल तथ्यों की तसदीक नहीं हो सकी है, इसलिए महिला की शिकायत पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि महिला ने कल यहां जन सुनवायी (पुलिस का साप्ताहिक कार्यक्रम जहां आम लोग अपनी शिकायतें पेश करते हैं) के दौरान अपने पति किशोर पर आरोप लगाया कि वह कुछ दिन पहले उसे जुए में दांव पर लगाकर हार गया। इसके बाद नौशाद और घनश्याम नाम के दो लोगों ने यह दावा करते हुए उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया कि उन्होंने उसे जुए में जीता है।

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि इस कथित घटना के बाद वह अपने पति से अलग रहने लगी थी। लेकिन उसका पति और उसे कथित तौर पर जुए में जीतने वाले दोनों लोग उसे लगातार परेशान कर रहे हैं।