सीएमएचओ ने स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्थाये देख जताई नाराजगी

सिवनी मालवा। होशंगाबाद के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने किया सिवनी मालवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया ओचक निरीक्षण किया। संवाददाताओ से बात करने पर सीएमएचओ जेएस अवासिया ने बताया की उनके द्वारा स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा का निरिक्षण किया गया।

आपको बता दें की सोमवार खपरिया की एक परिवार की खबर दिखाए जाने के बाद एवं सिवनी मालवा स्वास्थ्य केंद्र में अनियमितताएं की शिकायतें बढ़ने के बाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने सिवनी मालवा सामुदायिक केंद्र का निरीक्षण किया एवं व्यवस्थाएं देखकर अप्रसन्नता जताई।

जब उनसे पूछा गया कि महीनों हो गए हैं अस्पताल का उद्घाटन हुए उसके बाद भी ना तो पर्याप्त डॉक्टर हैं ना पर्याप्त सुविधाएं हैं इस पर उन्होंने डेढ़ महीने में व्यवस्थाएं दुरुस्त करने का आश्वासन भी दिया। एवं डिलीवरी केसों की इतनी ज्यादा जिला अस्पताल में रेफर करने की बात पर भी अप्रसन्नता जताई। उन्होंने संवाददाताओ से बात करते हुए बताया कि बहुत जल्द ही सारी व्यवस्थाओं में सुधार कर लिया जाएगा एवं पर्याप्त मेडिकल स्टाफ की भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिवनी मालवा में व्यवस्था कर दी जाएगी।