सिवनी मालवा। होशगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील स्थित बानापुरा पुलिस चौकी के पास गए 2 युवको को नाशिर शाह निवासी पीर गली नामक युवक ने नशे की हालत में रोक पैसे की मांग करने लगा जब 22 वर्षीय युवक दुर्गेश ने पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने दुर्गेश की कनपटी पर चाकू से वार कर दिया।

आस-पास खड़े लोगो एवं घायल युवक के साथी के द्वारा गंभीर घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये जहाँ डॉ ऋषि चौबे ने युवक का उपचार कर उसे होशंगाबाद रिफर कर दिया। डॉ ऋषि चौबे ने बताया की घायल दुर्गेश कौशाम के सिर के बाएँ और धारदार हथियार से वार किया गया है जिससे युवक को गहरी चोट आई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच आरोपी नाशिर शाह को गिरफ्तार कर लिया एवं थाना प्रभारी अजय तिवारी स्टाफ सहित अस्पताल पहुंचे एवं घायल युवक के एवं साथ में गए साथी के बयान दर्ज कर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया।

देखें पूरा विडियो 

थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया की घायल युवक दुर्गेश पिता गोविन्द दगडिया,थाना जावर जिला खंडवा का रहने वाला है। वो एक माह पहले ही सिवनी मालवा काम के लिए अपने रिश्तेदार दुर्गेश कौशाम के घर आया था। मोहल्ले का ही नाशिर शाह शराब पीकर गाली देता था। सोमवार शाम करीब 6:30 करीब दुर्गेश अपने साथी संजय कौशाम के साथ बनापुरा ऑटो स्टैंड के पास काम से गया था। तभी नाशिर शाह निवासी पीर गली आया और शराब पीने कें पैसे मांगने लगा। एवं जातिसूचक शब्दो का प्रयोग करने लगा। जब पैसे देने से मन किया तो चाकू निकाल कर सिर में बाई और जोर से मार दिया।
आरोपी नाशिर शाह के विरुद्ध धारा 294,323,506,327, 3(1) 3(1R) 3(1S) 3(2VA) एसटीएससी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।