वैलेंटाइन डे को अब कुछ ही दिन शेष रह गए। हांलाकि वैलेंटाइन वीक को शुरू हुए वक़्त हो चला है और आज बड़ी जोरशोर से प्रॉमिस डे मनाया जा रहा हैं। इसी के साथ हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट लेने की होड़ में लग जाता है और सोचने पर मजबूर हो जाता हैं। तो इस काम में आज हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं, हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे गिफ्ट के बारे में जो भूलकर भी आपको अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं देने चाहिए। तो आइये जानते हैं उन गिफ्ट्स के बारे में।

खुद की तस्वीर
अगर किसी फ्रेंम में आप दोनों की तस्वीर एक साथ हो, तो यह उपहार अच्छा साबित हो सकता है। लेकिन अगर आप सोंच रहे हैं कि आप अपनी प्रेमिका को केवल खुद की तस्वीर वाला फ्रेम देगें तो, सच मानिये कि आपकी प्रेमिका उसे देखे बिना ही कचरे के डिब्बे में फेंक देगी। इससे लगेगा कि आप केवल खुद से प्यार करते हैं।

गिफ्ट वाउचर
अगर आपको लगता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को किसी गेम में जीता हुआ गिफ्ट वाउचर दे कर उसे खुश कर देगें तो ऐसी गलती कभी ना कीजियेगा। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि आपको उसकी कोर्इ कदर नहीं है और आप उसके लिये गिफ्ट खरीदने से बचना चाहते हैं।

साफ्ट टॉय
लड़कों के लिये ये जानना जरुरी है कि दुनिया की हर लड़की को साफ्ट टॉय नहीं पसंद आते। किसी भी प्रमिका को यह अच्छा नहीं लगेगा कि उसे उपहार में उसके बायफ्रेंड ने टैडी बियर दिया है, क्योंकि वह उसे अभी तक छोटी बच्ची समझता है।

कुछ भी ना देना
क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को शापिंग करवाने ले जा रहे हैं और वहां पर उसे जो भी चीज पसंद आएगी, आप उसे दिलवा देगें? तो ऐसा ना करे क्योंकि इससे आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि वह आपके उपर सिर्फ एक बोझ है। थोड़ी सी कोशिश करें और उसे अपने पसंद का उपहार दें।

——————————– LIke—-Share—–Comment—————————-

Subscribe Now : https://www.youtube.com/channel/UC-bBSC0A8-d7vbF3axK1oag

Follow On Twitter : https://twitter.com/nishpaksh_baat

Follow On Facebook: https://www.facebook.com/Nishpakshbaatlive/

Follow On Google Plus : https://plus.google.com/u/0/+NishpakshBaat

Follow On Instagram : https://www.instagram.com/?hl=en

Follow On Whatsapp : +917828333383 ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Latest Video : https://www.youtube.com/channel/UC-bBSC0A8-d7vbF3axK1oag

keep watching~~~Keep supporting~~~Keep Sharing Thank To All Viewer