कंप्यूटर सेंटर के लोकापर्ण कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में नही स्थानीय भाजपा संगठन पदाधिकारियों के नाम, शहर में बना कार्ड चर्चा का विषय

सिवनी मालवा। भाजपा शासित नगरपालिका परिषद के द्वारा 4 दिसम्बर 2017 को नए  थाने के पीछे बने कंप्यूटर सेंटर का लोकापर्ण किया जाना है। जो लोकापर्ण से पहले ही भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारणी सदस्य का आमंत्रण कार्ड में  नाम नही आने से विवादों में घिर गया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट की जा रही है। वही अन्य भाजपा पार्टी के संगठनात्मक पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के नाम दिए गए है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद जब भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संतोष पारिख से इस संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि मैं आउट ऑफ सिटी हूँ, कार्यक्रम को लेकर नगरपालिका से फ़ोन आया था। भोपाल में कार्यक्रम होने के चलते में शामिल नही हो पाउँगा। बाकि व्यवस्था अनुरूप कार्य किया जाना था।

वही भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सचिन अग्रवाल से जब लोकापर्ण कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में उनकी उपेक्षा किये जाने पर बात की गई तो उन्होंने कहा ” भाजपा एक राजैनतिक दल है और नगरपालिका एक सरकारी संस्था, इसलिए नाम आमंत्रण कार्ड में नही दिया गया है।