जयपुर। हाल ही में बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विदेश मंत्री जसंवत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है|कांग्रेस में शामिल होने के बाद रविवार को बाड़मेर पहुंचे मानवेन्द्र सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जाने के साथ ही पार्टी से विचारधारा व संस्कार भी चले गए, वे संस्कार अब कभी वापस नहीं आएंगे।

बीजेपी पर तंज कसने के साथ ही मानवेंद्र सिंह ने कहा कि उनके परिवार से कोई भी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगा। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि आज की भाजपा केवल अपने मद के नशे में चूर है, उन्होंने दावा किया कि केवल संभाग में ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में भाजपा सरकार के प्रति लोगों में गुस्सा और आक्रोश है,जनता उससे त्रस्त हो चुकी है इसी कारण कांग्रेस तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। बाड़मेर में कदम रखते ही मानवेन्द्र सिंह के स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया।

उसके बाद सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो शुरू हुआ, इस दौरान मानवेंद्र सिंह ने नागाणा राय मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की, इसके बाद सभी को धन्यवाद देते हुए मानवेंद्र सिंह ने कहा कि मुझे लग रहा है कि वास्तव में अब अपने घर आया हूं, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने दिल्ली में अपने आवास पर जो सम्मान दिया और आज यहां जो आपका अपनत्व व प्रेम मिल रहा है, इसे देखते हुए पहले ही कांग्रेस पार्टी में आ जाना चाहिए था।