सिवनी मालवा। टप्पा तहसील शिवपुर में संचालित होने वाले ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल संचालक एवं भाजपा नेता अनुराग यादव के द्वारा बिजली बिल जमा नहीं करने और बिजली विभाग के अधिकारीयों के द्वारा बिजली सप्लाई कट कर देने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

28 नंवबर को बिजली सप्लाई कट करने और भाजपा नेता अनुराग यादव के द्वारा बिजली विभाग के सहायक यंत्री बसंत धुर्वे के साथ गाली गलौच की गई। जिसके बाद 29 नवंबर को शिवपुर थाने में बसंत धुर्वे सहायक यंत्री ने अनुराग यादव भाजपा नेता के खिलाफ धारा 294,323,353,506 सहित एसएसटीएक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। जिससे नाराज होकर सभी स्कूल संचालक एसडीएम धीरेंद्र सिह को 30 नंवबर को ज्ञापन देने पहुंचे और ज्ञापन में उल्लेखित किया कि बिजली विभाग के सहायक यंत्री बंसतु धुर्वे ने ज्ञानदीप स्कूल की प्राचार्य संगीता यादव से अभद्रता की, महिला शौचालय का वीडियों बनाया वहीं बिल जमा भी नहीं किया। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी पर कार्यवाही करने की स्कूल संचालकों ने मांग की।

उसके बाद 1 दिसंबर को बिजली विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारी एसडीएम धीरेंद्र सिंह के पास पहुंचे और कलेक्टर के नाम का ज्ञापन सौपा। जिसमें उल्लेखित किया गया कि स्कूल संचालक भाजपा नेता असामाजिक तत्व अनुराग यादव को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। अनुराग यादव के द्वारा खुलेआम घूमने के चलते बिजली विभाग के कर्मचारी अनहोनी होने के डर से दिन रात कार्य करने में असमर्थ है। वही स्कूल संचालकों के द्वारा भी मनगढंत कहानी बना शासन प्रशासन को गुमराह किया जा रहा है। यदि 1 दिवस के अंदर अनुराग यादव की गिरफ्तारी नहीं कि जाती है। तो बिजली कर्मचारीयों एंव अधिकारीयों के द्वारा काम अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया जाएगा।